DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय पोशाकों में लगती हैं जस्ट लाइक प्रिंसेस- एकता चौधरी

गुड़गांव आकर एक साल बाद अधिक से अधिक वक्त बिताना चाहती हूं। अगला प्लान न्यूयार्क का है। मिस इंडिया यूनिवर्स एकता चौधरी सकारात्मक सोच रखती हैं अपनी जीत को लेकर।  एकता को भारतीय ड्रेस, अपने देश के गाने और डांस बहुत पसंद है। एक अगस्त को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रही है बहामास जा रही हैं। एकता कहती हैं प्रार्थना कर रही हूं कि बहामास से जीतकर न्यायार्क जाऊं। गुरुवार को एकता गुड़गांव में थीं । उन्होंने तु कुमार के स्टूडियों में उन्होंने अपने ड्रेस पहन कर देखा।

नेशनल कास्टच्यूम लहंगा चोली में एकता ने खुद को फिट पाया। राजस्थानी लुक वाले काले और कई रंगों के बांधनी प्रिंट का यह लहंगा मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में उनका राष्ट्रीय ड्रेस होगा। एफएम पर गाने सुनती  एकता ने हिंदुस्तान के साथ विशेष बातचीत में कहा कि तु के अलावा उन्हें अनामिका खन्ना, हेमंत,वरुण बहल, ऐस्ले लोबो ग्रुप आदि ने ढेर सारे कास्टयूम दिए हैं। भारतीय पोशाकें सलवार कुर्ता, साड़ी लहंगा चोली आरामदेह भी होते हैं और राजकुमारियों वाले लुक भी देते हैं। मैं कई सालों से साड़ी पहन रही हूं और साड़ी में खुद को बहुत सहज पाती हूं। बहामास में गर्मी होगी इसलिए सिफॉन, कॉटन और जर्जेट की साड़ियां लेकर जा रही हूं। बॉटल ग्रीन, रेड, टर्किश, सफेद, काला आदि रंग की पोशाकें पहनूंगी। कुंदन के गहने, कांच की चूड़ियां और एथनिक जेवर में एक्सेसरीज होंगे।गहने साठ के दशक के राजकुमारियों वाले होंगे। एक भारतीय महिला के रूप में खुद को प्रेजेंट करना सबसे गौरवशाली अनुभव होगा। वसे इंडो वेस्टर्न ड्रेस भी ले जा रही हूं।

मेरा नेशनल कास्टच्यूम सबसे हटकर होगा। मैं देश की  पहली लड़की हूं जो छोटे बालों में प्रस्तुत होगी। गाने और डांस में मेरी जान बसी है। मैं जहां रहती हूं गाने सुनती रहती हूं। बहामास में भी खुद को खुश रखने के लिए गाने सुनूंगी। कई लोग मुझे मिस यूनिवर्स के लिए तैयार कर रहे हैं। योगा मैं ज्यादा नहीं करती। मेडिटेशन करती हूं। गुड़गांव बहुत साल रह चुकी हूं। फिल्मी सितारों में नसिरुद्दीन शाह, ओमपुरी , परेश रावल के अभिनय की फैन हूं। अभय देओल नए हीरो में पसंदीदा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारतीय पोशाकों में लगती हैं जस्ट लाइक प्रिंसेस- एकता चौधरी