अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवविवाहिता को मिला प्रेमी का साथ

शादी के चंद दिन बाद ही एक नवविवाहिता कनखल क्षेत्र में रह रहे प्रेमी के घर आ धमकी। मामला थाने तक जा पहुंचा लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने बालिग होने पर प्रेमी युगल को एक-साथ रहने की इजाजत दे दी। कोर्ट का आदेश मिलने पर प्रेमी युगल ने परिजनों के सामने ही अपनी राह पकड़ ली।


हुआ यूं कि झबरेड़ा क्षेत्र के ग्राम लाठरदेवा के रहने वाले 22 वर्षीय युवक का गांव की ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग शुरु हो गया। धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों के परिजनों तक जा पहुंची। विरोध भी हुआ। लेकिन प्रेमी युगल मानने वाला नहीं था। प्रेमी युगल फुर्र हो गया। गांव में पंचायत हुई। जैसे-तैसे प्रेमी युगल वापस लौट आया।
पंचायत के आदेश पर प्रेमी युगल को अलग कर दिया। परिजनों ने चंद दिन में ही युवती की शादी सहारनपुर में कर दी। इधर युवक ग्राम जगजीतपुर में आकर रहने लगा और सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में कार्य मिल गया।
बुधवार को युवती मायके आने के बाद सीधे ग्राम जगजीतपुर पहुंच गई। इधर युवती पक्ष के लोगों ने युवक पक्ष को घेर लिया। दोनों पक्ष ग्राम जगजीतपुर पहुंचे।


यहां पर युवती मिल गई। प्रेमी युगल को पकड़कर पुलिस को सौप दिया। कनखल पुलिस ने युगल को सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया। उपनिरीक्षक गजेन्द्र सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर युगल को एक-साथ जाने दिया, क्योंकि कोर्ट ने युवती को युवक के सुपुर्द करने का आदेश दिया था। दूसरी तरफ टीबड़ी के नजदीक झुग्गी-झोपड़ी बस्ती से फरार हुए एक प्रेमी युगल को किशोरी के परिजनों ने उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में एक गंगा घाट पर पकड़ लिया। और पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। किशोरी के परिजनों ने युवक पर अपहरण करने का आरोप लगाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवविवाहिता को मिला प्रेमी का साथ