फोटो गैलरी

Hindi Newsली का यूएस ओपन में खेलना संदिग्ध

ली का यूएस ओपन में खेलना संदिग्ध

चीन की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ली ना की चोट के कारण यूएस ओपन में खेलने की संभावना क्षीण हो गई है। ली ने चोट के कारण एक घरेलू टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में यह चोट उनकी यूएस ओपन में...

ली का यूएस ओपन में खेलना संदिग्ध
एजेंसीThu, 23 Jul 2009 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

चीन की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ली ना की चोट के कारण यूएस ओपन में खेलने की संभावना क्षीण हो गई है। ली ने चोट के कारण एक घरेलू टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में यह चोट उनकी यूएस ओपन में खेलने पर सवाल खड़ा कर गई है।

27 वर्षीय ली का दाहिना घुटना चोटिल है। अभी वह अपने घुटने का स्कैन कराएंगी इसके बाद ही यूएस ओपन में खेलने के बारे में फैसला करेंगी। ली के पति और कोच जियांग शान ने कहा कि दुनिया की 18वें नंबर की खिलाड़ी ली इस स्कैन के बाद ही 31 अगस्त से 13 सितंबर तक होने वाले यूएस ओपन में खेलने में बारे विचार करेंगी।

शान ने कहा कि हमने अमेरिका के लिए वीजा हासिल कर लिया है। अगर उनकी चोट सही हो गई तो वह इस ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में भाग लेंगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह सुधार की प्रक्रिया से गुजरेंगी। उन्होंने कहा कि अगर चोट ज्यादा गंभीर हुई तो वह इसके इलाज के लिए जर्मनी जा सकती हैं। गौरतलब है कि ली इसी चोट के कारण ब्रिसबेन, सिडनी और आस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट में नहीं खेल पाई थी।

विंबलडन की पूर्व क्वार्टर फाइनलिस्ट ली को यह चोट 2004 में लगी थी लेकिन इस चोट के फिर से उभरने के पहले उन्होंने कहा था कि वह साल का आखिरी ग्रैंड स्लैम बिना किसी बाधा के पूरा करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मैंने साल का आखिरी ग्रैंड स्लैम खेलने को सोचा था लेकिन अब सब कुछ मेरी चोट पर निर्भर करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें