DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस और सपा ने मायावती पर बोला हमला

लोकसभा में गुरुवार को उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती की सुरक्षा को लेकर हंगामा कर रहे बसपा सदस्य उस समय अलग थलग पड़ गए जब कांग्रेस के साथ ही समाजवादी पार्टी ने भी उत्तर प्रदेश में गैर बसपा नेताओं की सुरक्षा व्यवस्था हटाने पर उल्टे बसपा को ही घेर लिया।
  

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती की सुरक्षा को लेकर बसपा सदस्यों के हंगामे के कारण तीन बार के स्थगन के पश्चात  भोजनावकाश के बाद सदन जब पुन: बैठा तो बसपा सदस्यों ने फिर अपना यह मामला उठाया लेकिन इस बार सपा और कांग्रेस के सदस्यों ने मिलकर बसपा पर हमला बोल दिया।

सपा नेता मुलायम सिंह ने कांग्रेस के एक सदस्य का समर्थन करते हुए आसन से अनुरोध किया कि मायावती सरकार उत्तर प्रदेश  में जिस तरह लोगों को सुरक्षा मुहैया करा रही है उसके बारे में कांग्रेस सदस्य जगदम्बिका पाल कुछ सवाल उठाना चाहते हैं। उन्हें सुना जाना चाहिए। यही नहीं अपने नेता की इस मांग पर दबाव बनाने के लिए सपा सदस्य आसन के निकट जाकर भी यह मांग  दोहराने लगे।
 
बसपा सदस्यों के शोरशराबे के बीच जब मुलायम यह बात कहना चाह रहे थे तो सदन के नेता प्रणव मुखर्जी को लगा कि वह सरकार द्वारा आश्वासन दिए जाने के बावजूद नेताओं की सुरक्षा का मसला उठा रहे हैं। इस पर सपा नेता ने कहा कि वह कुछ और  मामला उठा रहे हैं और फिर वह सदन के नेता के पास जाकर कुछ कहते देखे गए जिस पर मुखर्जी मुस्कुराते दिखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस और सपा ने मायावती पर बोला हमला