DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक से नहीं मिला कोई डोजियर: भारत

पाक से नहीं मिला कोई डोजियर: भारत

भारत ने गुरुवार को इस बात से इनकार किया है कि उसे पाक से इस आशय का कोई डोजियर मिला है, जिसमें वहां हो रहे हमलों में कथित तौर पर भारत का हाथ होने की बात कही गई है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि हमें ऐसा कोई डोजियर (दस्तावेज) प्राप्त नहीं हुआ है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान से प्रकाशित अंग्रेजी दैनिक डॉन में यह दावा किया गया था कि इस्लामाबाद ने नई दिल्ली को पाकिस्तानी धरती पर हो रही आतंकवाद की घटनाओं में भारत का हाथ होने के संबंध में ठोस सबूत संबंधी दस्तावेज सौंप दिया है। इसमें मार्च में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हुआ हमला भी शामिल है।

अखबार में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया है कि अभी हाल ही में भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी की शर्म अल शेख में हुई मुलाकात के दौरान गिलानी ने सिंह को यह दस्तावेज सौंपा था। विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर ने कहा कि यह अनर्गल आरोप है और किसी मीडिया रिपोर्ट पर हमारा इस तरह से प्रतिक्रिया करना ठीक नहीं है।

पाकिस्तान द्वारा भारत को इस बाबत सौंपे किसी भी दस्तावेज के दावे को सिरे से खारिज करते हुए विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर ने कहा, मिस्र में ऐसा कोई डोजियर नहीं सौंपा गया है। यह पूरी तरह से गलत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाक से नहीं मिला कोई डोजियर: भारत