DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनकर हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग

इण्डियन जस्टिस पार्टी (इंजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. उदित राज ने कहा है कि पार्टी नेता बहादुर सोनकर हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग के लिए पुन: उच्च न्यायालय की शरण ली जाएगी।

डॉ. राज ने गुरुवार को बताया कि एक बड़ी साजिश के तहत बहादुर सोनकर की हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटकाया गया तथा साक्ष्य को भी मिटा दिया गया। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार पर आरोप लगाया कि सीबीआई जांच से बचने के लिए वह तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार इस घटना की सीबीआई से जांच न कराकर सीबीसीआईडी से करा रही है, जिसपर हमें विश्वास नहीं है। सीबीआई से जांच की मांग को लेकर पुन: उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाएगा। गौरतलब है कि बहादुर सोनकर उत्तर प्रदेश के जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से इंजपा के प्रत्याशी थे और 12 अप्रैल को उनका शव एक बबूल के पेड़ से लटकता पाया गया था।

इसके बाद बहादुर सोनकर के भाई ने उच्च न्यायालय में सीबीआई जांच के लिए याचिका दाखिल की थी। इस पर न्यायालय ने निर्देश दिया था कि इस संबंध में पहले प्रदेश सरकार से याचना की जाए तथा जब सरकार सीबीआई जांच के लिए राजी नहीं हो तो न्यायालय को अवगत कराया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनकर हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग