अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उड़ीसा: बचे मुख्यमंत्री, कुर्सी के पास कोबरा

उड़ीसा: बचे मुख्यमंत्री, कुर्सी के पास कोबरा

उड़ीसा विधानसभा में गुरुवार को उस वक्त खलबली मच गई, जब सुबह मुख्यमंत्री की कुर्सी के पास एक कोबरा सांप देखा गया और इस कारण राज्य विधानसभा की बैठक देर से शुरू हुई।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जब सुबह सफाईकर्मी विधानसभा की सफाई करने अंदर गए, तो वहां उन्होंने कोबरा सांप देखा। इसके बाद उन्होंने अलार्म बजाकर सुरक्षाकर्मियों को इस बाबत सूचित किया। इसके तुरंत बाद कई लोग सदन के अंदर आ गए और फिर सांप पकड़ने वालों को बुलाया गया। हालांकि काफी देर तक खोजने के बाद भी कोबरा दिखाई नहीं दिया।

विधानसभा सत्र शुरू होने के समय मुख्यमंत्री पटनायक और विपक्ष के नेता एक ओर अपनी कुर्सी पर ही बैठे, लेकिन अन्य सदस्य अपने स्थान पर खड़े रहे। स्थिति को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप कुमार आमत ने सदन को आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया।

इसके बाद विधानसभा भवन को सील करके वन विभाग के अधिकारी कोबरा को खोजने में लग गए। सूत्रों ने बताया कि थोड़ी देर बाद सांप को खोज लिया गया। उसको पकड़ने के लिए आए सुभेन्द्र मलिक के आने के बाद कोबरा कालीन के नीचे छुप गया। फिर सदन का कालीन हटाकर उसको पकड़ा गया। उल्लेखनीय है कि अभी दो हफ्ते पहले ही राज्य सचिवालय के पास से भी एक कोबरा को पकड़ा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उड़ीसा: बचे मुख्यमंत्री, कुर्सी के पास कोबरा