अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदेह कायम, जैक्सन के डॉक्टर के घर छापा

संदेह कायम, जैक्सन के डॉक्टर के घर छापा

अमेरिका में मादक द्रव्य नियंत्रण अभिकरण (डीईए) और लॉस एंजेलिस पुलिस ने पॉप सम्राट माइकल जैक्सन के डॉक्टर कोनार्ड मरे के ह्यूस्टन स्थित क्लिनिक पर बुधवार को छापा मारा।

स्थनीय मीडिया ने खबर दी है कि जैक्सन के मादक द्रव्यों के इस्तेमाल के सिलसिले में यह छापेमारी की गई है। डीईए के वाशिंगटन प्रवक्ता ने बताया कि जैक्सन की मौत की जांच के सिलसिले में जारी एक सर्च वारंट के मद्देनजर विभागीय अधिकारियों ने यह कार्रवाई की। उन्होंने इस बारे में और विवरण देने से इनकार कर दिया।

लॉस एंजेलिस पुलिस की एक प्रवक्ता ने भी स्वीकार किया कि डीईए मदद से छापेमारी को अंजाम दिया गया, लेकिन उन्होंने इसके मकसद को जाहिर नहीं किया। एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि छापेमारी का मुख्य लक्ष्य डॉक्टर के क्लिनिक से मादक दवाओं खासकर (डाइप्रिवान) की खोज करना था कथित तौर पर जिनका इस्तेमाल जैक्सन अपने अंतिम दिनों में किया करते थे।

दूसरी ओर मरे के वकील ने मंगलवार को अपनी वेबसाइट पर कहा कि उनके मुवक्किल जैक्सन की मौत के मामले में पुलिस को हर संभव मदद दे रहे हैं। ताजा घटनाक्रम पर बातचीत के लिए उनसे संपर्क नहीं हो सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदेह कायम, जैक्सन के डॉक्टर के घर छापा