अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन दहाड़े लूट, पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं

राजधानी के रोहिणी इलाके में बुधवार दिनदहाड़े हथियारबंद दो बदमाशों ने एक व्यवसायी के घर में धावा बोला उसकी पत्नी को बंधक बना करीब तीन लाख रुपये नगदी व जेवरात सहित कई लाख के माल लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने हथियार के बट से महिला के सिर पर वार भी किया। लुटेरों के जाने के बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। लुटेरों का फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वारदात से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त है।


लूटपाट की यह वारदात रोहिणी सेक्टर-3 में बुधवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे हुई। जनकारी के मुताबिक मसाले का कारोबार करने वाला चंद्रभान गुप्ता अपने काम पर गया था। इस दौरान उसकी पत्नी 45 वर्षीय प्रेमादेवी गुप्ता घर में थी। नौकरानी जब काम कर घर से निकली तो वह दरवाजा नहीं बंद कर सकी। इस बीच हथियारबंद दो बदमाश घर में घुसे। दोनों सीधे रसोई मे खाना बना रही प्रेमादेवी के पास पहुंचे और हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया। फिर घर में रखी करीब तीन लाख रुपये नगदी, जेवरात व अन्य कीमती सामान सहित कई लाख का माल लूटकर फरार हो गए।


प्रेमादेवी ने विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार के बट से उसके सिर पर वार भी किया। लुटेरों के जाने के बाद प्रेमा ने वारदात की जानकारी अपने पति व पुलिस को दी। घर में घुसकर सरेआम हुई लूटपाट की इस वारदात से पुलिस महकमे में भी अफरा-तफरी मची हुई है। वारदात की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस के कई आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। लुटेरों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिन दहाड़े लूट, पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं