DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेताजी से नाराज युवक ने गोली चलाई

रिठाला इलाके में बुधवार पानी की किल्लत को लेकर एक चैनल को बयान दे रहे इलाके के एमएलए कुलवंत राणा के कार्यक्रम के दौरान शराब के नशे में एक युवक पहुंचा और हंगामा करने लगा। इस पर लोगों ने उसे वहां से भगा दिया। नाराज होकर वहां से चला गया युवक कुछ देर बाद ही अपने दो अन्य साथियों के साथ वापस आया और उसने गोली चला दी। गोली की इस घटना में एक युवक घायल हो गया। जख्मीहालत में उसे सरोज अस्पताल में दाखिल कराया गया है,जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


उधर गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो रहे तीन युवकों में से एक को लोगों ने धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों की पिटाई से घायल हमलावर को अंबेडकर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। डीसीपी अतुल कटियार का कहना है कि फरार हमलावरों की तलाश की जा रही है।


गोली लगने से घायल हुआ 24 वर्षीय युवक दीपक इलाके का ही रहने वाला है। उसकी छाती में गोली लगी है। वहीं नशे में धुत युवक के साथ गोली चलाकर मौके से फरार होते समय पकड़ा गया हमलावर प्रवीण भी इलाके का ही रहने वाला बताया गया है। भागते समय लोगों ने उसे धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और बुरी तरह जख्मी हुए प्रवीण को लेकर अस्पताल पहुंची। पुलिस अब प्रवीण के फरार दो अन्य साथियों की तलाश में छापे मार रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नेताजी से नाराज युवक ने गोली चलाई