DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आधुनिक प्रिसेस जैक्लिन

आधुनिक प्रिसेस जैक्लिन

आजकल पूर्व मिस श्रीलंका जैक्लिन फर्नाडीज की उनकी फिल्म अलादीन को लेकर काफी चर्चा है। वैसे तो जैक्लिन ने 13 वर्ष की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, पर बॉलीवुड में अलादीन उनकी पहली फिल्म है। वह एक इस फिल्म में आधुनिक प्रिसेस का रोल कर रही हैं। उनकी फैशन में भी बहुत रुचि है। वह रॉवटरे कैवेल्ली और कैरेन मिलर की फैन हैं। जैक्िलन ने बताया इस फिल्म में मेरी वही भूमिका है, जो वास्तव में मैं हूं..फिल्म में काफी फन है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख भी हैं। 24 वर्षीया जैक्लिन का भाग्य उन्हें बॉलीवुड में खींच कर लाया है। उनके दिमाग में हॉलीवुड था, पर किस्मत उन्हें बॉलीवुड ले आई। जैक्लिन बहरीन में पली-बढ़ी, क्योंकि वहीं उनके पिता का बिजनेस था। फिर अपने टेलीविजन शो के लिए सिडनी गईं। एक मॉडिलग कांट्रैक्ट के लिए मुंबई आईं। उन्हें एक फिल्म के ऑडीशन के लिए बुलाया गया। जैक्लिन बताती हैं मुझे नहीं पता था कि मुझे सुजोय घोष की फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया गया है, इसलिए मैं सिर्फ एक साधारण-सी जीन्स में चली आई थी।
कुछ समय बाद मेरे पास फोन आया कि मैं चुन ली गई हूं तो मेरी खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने बताया, मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी बात थी, क्योंकि इससे पहले फिल्म में एक्टिंग का मेरा कोई अनुभव नहीं था। उन्होंने बताया, ‘यदि आप किसी क्षेत्र में नये-नये गए हैं तो अच्छे की आशा नहीं करते। सोचते हैं कि आप सबसे खराब करेंगे, इसीलिए मेरे दिमाग में इसी तरह के दुःस्वप्न आते रहते थे। मैं सोचती थी कि लोग मुझ से किस तरह की आशा करेंगे? क्या दर्शक मुङो स्वीकार करेंगे? क्या मैं एडजस्ट कर पाऊंगी? शडय़ूल बहुत थकाने वाला था, विशेषकर हिंदी सीखने में काफी दिक्कत आ रही थी। रितेश हंसमुख स्वभाव के थे। अमिताभ के साथ काम करना जिंदगी का बहुत बड़ा अनुभव था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आधुनिक प्रिसेस जैक्लिन