अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान जैसे बिंदास कम हैः असिन

सलमान जैसे बिंदास कम हैः असिन

फिल्म गजनी के अपने किरदार की तरह आम जिंदगी में भी आम लोगों की मदद करना अभिनेत्री आसिन को बहुत पसंद है। पिछले दिनों मुंबई में वो अपने एक निजी काम के सिलसिले में आयी थीं। यहीं एक बच्चे को बचाने के चक्कर में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें उनका एक हाथ बुरी तरह से घायल हो गया, पर उन्होंने इसकी परवाह न करते हुए सबसे पहले बच्चे को उसके घर तक पहुंचाया। एक ताजा मुलाकात में आसिन ने कुछ इसी अंदाज में अपनी ताजी गतिविधियों के बारे में और भी बहुत कुछ बताया। पेश हैं बातचीत के खास अंश

आप साउथ की बजाय मुंबई में ज्यादा दिखाई पड़ रही हैं?
गजनी के बाद बॉलीवुड की कुछ फिल्में मुझे ऑफर हुई हैं। उसी सिलसिले में मुंबई अब कुछ ज्यादा आना-जाना हो रहा है।

आप बॉलीवुड की सिर्फ एक फिल्म लंदन ड्रीम्स मे काम कर रही हैं?
हां, लेकिन दूसरी कई फिल्मों में काम करने की बात चल रही है। लंदन ड्रीम्स पूरी हो चुकी है, इसलिए मैं कुछ और फिल्में साइन करना चाहती हूं। थोड़ा इंतजार कीजिए, जल्द ही मेरी दो नयी फिल्मों की घोषणा होगी।

भारतबाला प्रोडक्शन की फिल्म 19 स्टेप्स का क्या हुआ? इसकी शूटिंग तो जल्द शुरू होने वाली थी?
मेरी प्लानिंग एकदम ठीक है। जुलाई के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो कर दो शड्यूल में पूरी हो जायेगी। साल के अंत तक मैं अपनी नयी हिंदी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हूं।

आप काफी प्लानिंग के साथ काम करती हैं?
साउथ की फिल्मों में काम करेंगे तो यह अनुशासन आप में खुद ब खुद आ जायेगा।

पिछले दिनों हुई दुर्घटना की वजह से आपकी प्लानिंग कुछ गड़बड़ा गयी होगी?
मेरा हाथ अब एकदम ठीक हो चुका है। पहले मैंने यह तय कर रखा था कि लंदन ड्रीम्स की शूटिंग पूरी कर केरल के अपने फार्म हाउस में पूरे एक हफ्ते की छुट्टी के मजे लूंगी। उसके बाद कालीकट में फिल्म 19 स्टेप्स के लिए दो माह कलारी गुरु से मार्शल आर्ट की विशेष ट्रेनिंग लूंगी। वो प्रोग्राम थोडम गड़बड़ा गया था। खैर मैंने कमल सर को ज्वॉयन किया। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग पहले शुरू कर दी थी।

19 स्टेप्स को भी एक्शन फिल्म कहा जा रहा है?
इसमें गजनी से भी ज्यादा एक्शन है, मगर इसका अंदाज एकदम अनोखा होगा।

अनोखा किस मामले में?
यह पूरी फिल्म केरल में चर्चित मार्शल आर्ट कलारीपत्यत्तु पर बेस्ड है। इसमें इस आर्ट के ढेरों चौंकाने वाले सीन होंगे। फिल्म में हीरो कमल सर को इस मार्शल आर्ट का जानकार बताया गया है, जो बाद में मुङो इस आर्ट में प्रशिक्षित करते हैं। वैसे कमल सर व्यक्तिगत रूप से भी इस आर्ट के अच्छे जानकार हैं।

19 स्टेप्स के बारे में और कुछ बताइये?
अभी तो मैं भी सिर्फ इतना जानती हूं कि भारतबाला प्रोडक्शन की इस फिल्म को हॉलीवुड की विख्यात फिल्म कंपनी वॉल्ट डिज्नी प्रोडय़ूस करेगी। तमिल, जापानी और अंग्रेजी में बनने वाली इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग केरल में होगी। कमल सर और मेरे साथ इसमें जापान के स्टारटेडानुबु असनो भी एक अहम रोल करेंगे। फिल्म की बाइंड स्क्रिप्ट अभी तक नहीं मिली है। वहां फिल्म की स्क्रिप्ट को सभी बहुत गुप्त रखते हैं।

अक्षय  के साथ दे दनादन में  कैटरीना आ गयीं?
यह खबर मैंने भी कहीं पढ़ी थी। इस तरह का कोई ऑफर मुझे कभी नहीं मिली।

लंदन ड्रीम्स के हीरो सलमान खान के साथ आपके अफेयर के किस्से खूब मशहूर हो रहे हैं?
सलमान के साथ मेरा परिचय इसी फिल्म के सेट पर हुआ। इतना बिंदास नेचर बहुत कम लोगों में देखा है। यूनिट के हर व्यक्ति का वो जिस तरह से ख्याल रखते हैं, उसे मैं कैसे बयान करूं। उनके इस नेचर के चलते ही कोई भी उन्हें अच्छा दोस्त समझ सकता है। मेरी और उनकी इस दोस्ती को तो अब अफेयर का नाम भी दे दिया गया है। इसका जिक्र करके हम दोनों खूब हंसते हैं। प्लीज, अभी मुझे ऐसी गॉसिप से थोड़ी दूर रखिए।

यानी अभी आप बिल्कुल सिंगल है?
फिलहाल तो ऐसा ही। कल यदि जिंदगी में कोई आता है तो उसे मैं खबर नहीं बनने दूंगी।

दीपिका पादुकोण आपकी बहुत अच्छी दोस्त हैं?
मॉडलिंग के दिनों से ही हम एकदूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। इधर छह माह पहले उससे बात करके बहुत अच्छा लगा। इसके बाद से ही हम दोनों लगातार एक दूसरे का हालचाल पूछने लगे है।

आसिन का कहना है कि 19 स्टेप्स में गजनी से ज्यादा एक्शन है और इस फिल्म का एक्शन एकदम अलग अंदाज का होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान जैसे बिंदास कम हैः असिन