फोटो गैलरी

Hindi Newsनेशनल हाइवे पर दुर्घटना में चार लोगों की मौत

नेशनल हाइवे पर दुर्घटना में चार लोगों की मौत

मानेसर की पहाड़ियों के पास हाइवे पर मंगलवार देर रात ट्राला, ट्रक और कार में हुई टक्कर से लगी आग में इंजीनियरिंग के दो स्टूडेंट्स समेत चार की मौत हो गई। मृतकों के पिता-पुत्र, दोस्त सहित ड्राइवर भी...

नेशनल हाइवे पर दुर्घटना में चार लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Jul 2009 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मानेसर की पहाड़ियों के पास हाइवे पर मंगलवार देर रात ट्राला, ट्रक और कार में हुई टक्कर से लगी आग में इंजीनियरिंग के दो स्टूडेंट्स समेत चार की मौत हो गई। मृतकों के पिता-पुत्र, दोस्त सहित ड्राइवर भी शामिल हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में आग लग गई और किसी को बचाया नहीं जा सका। घटना की जनकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल से कार को हटाया। काफी मशक्कत के बाद मृतकों को कार से मंगलवार सुबह बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। सभी मृतक दिल्ली के नरेला निवासी हैं।


रात करीब 1.15 बजे जयपुर से दिल्ली के लिए आ रही सेंट्रो कार में इंजीयिरिंग का स्टूडेंट चार। दोनों इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स अंकित अपने पिता ईश्वर सिंह व दोस्त के कपिल के साथ लौट रहे थे। इस दौरान नरेला निवासी अरुण कार को ड्राइव कर रहा था। पुलिस के मुताबिक अंकित जयपुर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ रहा था, जबकि उसका दोस्त कपिल सोनीपत के इंजीनियरिंग कॉलेज का स्टूडेंट था। सोमवार देर रात कार में सवार होकर जयपुर से दिल्ली के लिए चारों लोग चल पड़े। मानेसर की पहाड़ियों के पास सामान्य गति से चल रही सेंट्रो को तेज गति से आ रहे ट्राला ने टक्कर मार दी। टक्कर होते ही कार, सामने जा रहे ट्रक के पिछले हिस्से में जा फंसी। तेज टक्कर के कारण कार में आग भी लगने लगी और इसकी चपेट में आने से चारों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस व अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंचकर, क्षतिग्रस्त कार को हटाया, लेकिन किसी को भी रात के वक्त बाहर नहीं निकाला जा सका। मंगलवार सुबह, मॉर्ची के पास गैस कटर की मदद से उन्हें बाहर निकाला जा सका। मानेसर थाने के एसएचओ नरेन्द्र सिंह के मुताबिक पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। टक्कर में ट्राला के टायरों में भी आग लगने लगी और ड्राइवर इसे छोड़कर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक मृतक ईश्वर सिंह के किसी निजी कंपनी में कार्यरत थे। मंगलवार शाम को पोस्टमाट्रम के बाद चारों मृतकों के शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें