अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिजनों ने जाम लगाया

ब्रजघाट गंगा स्नान के दौरान लापता हुए युवक के परिजनों ने मंगलवार शाम रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया। साथ ही मोहल्ला पन्नापुरी से गुजरने वाले लगभग आधा दजर्न वाहनों के शीशे भी तोड़ दिये। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस बल ने नाराज परिजनों को समझ-बुझकर शांत कराया। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि दो दिन से वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए चक्कर लगा रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें लगातार टरका रही है। मौके की नजकत को समझते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पीड़ित परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।


पीड़ित महिला राजरानी शर्मा ने बताया कि गत 19 जुलाई को उनका बेटा पंकज मौहल्ले में रहने वाले अपने दोस्त अजय व विक्रम के साथ गंगा नहाने ब्रजघाट गया। इसके बाद उसके दोस्तों ने उन्हें फोन से खबर दी कि उनका बेटा गंगा में डूब गया वह मिला नहीं। इसके बाद अजय ने कोई संपर्क नहीं किया और न ही वह घर आए। इस बात की पूरी जनकारी करने पंकज के परिजन अजय व विक्रम के घर पहुंचे वहां कोई नहीं मिला घर पर ताला लगा था। इससे उन्हें शक है कि विक्रम व अजय ने पंकज की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया है। इस बारे में वह जब थाना हापुड़ देहात रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और उन्हें भगा दिया। इसके बाद जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान तीन कार समेत पांच वाहनों के शीशे तोड़ दिए।
सूचना के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र पहुंचे। उन्होंने मामले की जंच करने एक टीम ब्रजघाट रवाना की और कहा कि यदि मामला हत्या का निकलता है तो वह रिपोर्ट दर्ज करा देंगे। इसके बाद जाम खोला गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परिजनों ने जाम लगाया