अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सूर्यग्रहण पर पढ़ी जाएगी नमाज-ए-कसूफ

बुधवार को लगने वाले सदी के सबसे बड़े सूर्यग्रहण के दौरान मस्जिदों में विशेष नमाज व खुदबे का आयोजन किया जाएगा। सूर्यग्रहण को लेकर उलेमाओं ने मुसलमानों से इबादत के साथ सदका करने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि सदी का सबसे बड़ा सूर्यग्रहण बुधवार को सुबह पांच बजकर बाइस मिनट से साढ़े सात बजे तक चलेगा।

शहर काजी प्रो. जनुस साजेदीन के अनुसार सूर्यग्रहण के समय जमा मस्जिद में सुबह सात बजे विशेष नमाज ‘नमाज-ए-कसूफ’ पढ़ी जाएगी। इसके अलावा शहर की अन्य मस्जिदों में भी नमाज-ए-कसूफ अदा की जाएगी। खंदक बाजर स्थित मस्जिद एहल-ए-हदीस में सुबह साढ़े पांच बजे से साढ़े सात बजे तक विशेष नमाज के साथ ही विशेष खुतबा पढ़ा जाएगा, जो जमात एहल-ए-हदीस के वेस्ट यूपी के महासचिव मौलाना हारुन पढ़ेंगे।

जमात अमनों इत्तेहाद के अध्यक्ष कारी कमरुद्दीन, ऑल इन्डिया मजलिस फलाह-ए-इन्सानियत के अध्यक्ष मौलाना अब्दुल्लाह सलीम, ऑल इन्डिया मिल्ली काउंसिल के सचिव कारी शफीकुर्रहमान कासमी, नायब शहर काजी जनुर राशेदीन व जमीयत उलेमा हिन्द के जिलाध्यक्ष हाजी जीएम मुस्तफा ने मुसलमानों से अपील की है कि वो सूर्यग्रहण के दौरान अल्लाह की इबादत करें और सदका दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सूर्यग्रहण पर पढ़ी जाएगी नमाज-ए-कसूफ