अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भुवनेश्वर मेहता बरकट्ठा से लड़ेंगे चुनाव

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी कर दी है। राज्य परिषद की 20 एवं 21 जुलाई को हुई बैठक में आठ विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी गई। पार्टी के राज्य सचिव सह पूर्व सांसद भुनेश्वर मेहता बरकट्ठा से प्रत्याशी होंगे।

सिमरिया से पूर्व विधायक रामचंद्र राम के पुत्र मनोज कुमार चंद्रा, नाला से कन्हाईमाल पहाड़िया, बेरमो से आफताब आलम, रामगढ़ से मंगल सिंह ओहदार, बड़कागांव से विध्यांचल बेदिया और विशुनपुर से अनिल असुर प्रत्याशी होंगे। घाटशिला के प्रत्याशी का नाम बाद में तय होगा।

मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए राज्य सचिव मेहता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली पराजय की भरपाई विधानसभा चुनाव में की जाएगी। पार्टी माले, माकपा, मासस से तालमेल करेगी। इसपर अगले माह बातचीत होगी। वामपंथी ताकतों को जनवादी विकल्प बनाने की मंशा है।

एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रत्याशी की घोषणा से तालमेल में विवाद नहीं होगा। समस्या आने पर मिल बैठकर इसे सुलझ लिया जएगा। एनडीए और कांग्रेस से बात नहीं होगी। जेएमएम और आरजेडी से तालमेल के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनके रुख पर निर्भर करेगा। मौके पर डॉ खगेंद्र ठाकुर, केडी सिंह भी मौजूद थे।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाकपा के आठ विस प्रत्याशी घोषित