फोटो गैलरी

Hindi Newsलोहे की छड़ से हमला, पिता—पुत्री की हत्या

लोहे की छड़ से हमला, पिता—पुत्री की हत्या

वाराणसी से लगभग अस्सी किलोमीटर दूर आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के इकबालपुर बस्ती में सोमवार देर रात बदमाशों ने लोहे की छड़ से हमला कर पिता—पुत्री की हत्या कर दी। हमले में किशोरी की...

लोहे की छड़ से हमला, पिता—पुत्री की हत्या
एजेंसीTue, 21 Jul 2009 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी से लगभग अस्सी किलोमीटर दूर आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के इकबालपुर बस्ती में सोमवार देर रात बदमाशों ने लोहे की छड़ से हमला कर पिता—पुत्री की हत्या कर दी। हमले में किशोरी की मां गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये। मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डाग स्क्वड की टीम वाराणसी से भेजी गई हैं। खोजी कुत्ते की मदद से पुलिस ने गांव के ही दो सगे भाइयों को हिरासत में लिया है।
     

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के तियरा ग्राम सभा की इकबालपुर दलित बस्ती में चंद्रधारी राम के घर आधी रात के बाद दो बदमाश पहुंचे। बेटी पूनम के शोर मचाने पर उसकी मां असरफी और पिता चंद्रधारी जाग गए। पकड़े जाने के भय से बदमाशों ने पूनम व उसकी मां तथा पिता के सिर पर ईट और लोहे की छड़ों से वार किया। इससे पूनम व उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पूनम की मां असरफी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें