DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डाक्टर और पुत्र के खिलाफ एफआईआर, समलैंगिक संबंध का आरोप

नौबस्ता इलाके में एक युवक की संदिग्ध हालात में हुई मौत के मामले में एक डाक्टर और उसके पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है ।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि डाक्टर के इस युवक के साथ समलैंगिक संबंध थे, इसी कारण उसकी हत्या की गयी है, पोस्टमार्टम में भी सिर में चोट की बात सामने आई है ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नौबस्ता के पशुपति नगर निवासी कष्ण कुमार द्विवेदी के पुत्र राजीव (34) की इलाहाबाद में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात डा कष्ण देव राम श्रीवास्तव से गहरी दोस्ती थी और वह उनके घर अक्सर आता जाता रहता था ।

उन्होंने बताया कि राजीव के पिता कृष्ण कुमार के अनुसार शुक्रवार को राजीव डा श्रीवास्तव से मिलने गया था और दो दिन तक नहीं लौटा । वह रविवार की देर रात लौटा और बिना किसी को कुछ बताए घर में आकर सो गया । सोमवार सुबह जब उसे उठाया गया तो वह नहीं उठा और बाद में उसे मृत पाया गया ।

पुलिस के अनुसार राजीव के पिता कृष्ण कुमार का आरोप है कि डा श्रीवास्तव कहते थे कि वह राजीव से बहुत प्यार करते है और उसके बिना जिन्दा नहीं रह पायेंगे । यह बात पिता ने पुलिस को दी गयी एफआईआर में भी लिखी है ।

पुलिस के अनुसार राजीव के घर वालों का आरोप है कि अपने पिता के साथ राजीव के संबंध को उनका पुत्र अनुभव बर्दाश्त नही करता था इस लिये उसकी हत्या कर दी गयी है । पुलिस इस मामले में समलैंगिकता के पहलू से भी जांच कर रही है ।

पुलिस के अनुसार राजीव के पोस्टमार्टम में उसके सिर पर चोट के गहरे निशान पाये गये हैं । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डाक्टर और पुत्र के खिलाफ एफआईआर, समलैंगिक संबंध का आरोप