अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैशनेबल करिश्मा का अनोखा अंदाज

फैशनेबल करिश्मा का अनोखा अंदाज

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का ग्लैमर आज भी बरकरार है और उन्हें देख कर तो कतई नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को त्याग दिया है। पिछले दिनों जब करिश्मा कपूर एक फैशन ईवेंट के लिए दिल्ली पहुंचीं तो बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। मौका था इंडस्ट्री में नए फैशन डिजाइनर कपिल एवं मोनिका की एंट्री का। जी हां, फैशन बिरादरी में दो नए डिजाइनरों का आगमन हुआ है और इस जोड़ी ने अपने लेबल का नाम अपनी जोड़ी के नाम पर ही रखा है। कपिल एवं मोनिका, फैशन इंडस्ट्री के दो नए एवं युवा चेहरे हैं। आप यह भी कह सकतेहैं कि फैशन डिजाइनरों की बिरादरी में एक और कपल शामिल हो गया है।

थोड़े समय पहले तक यह जोड़ी फैशन रिटेलिंग में थी। किमाया जैसे फेमस स्टोर के लिए रिटेलिंग करने के साथ इस जोड़ी ने लंदन, कनाडा और दुबई में अपने अच्छे क्लाइंट्स बनाए और अब दिल्ली के फैशन मार्केट में अपनी धाक बनाने की सोची है। आप इनकी क्रिएटिविटी का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि इस खास मौके के लिए करिश्मा कपूर ने इन्हीं के द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी। बेशक ब्लैक कलर की इस ऑफ शोल्डर, हाल्टर नेक गाउन में वह कमाल की लग रही थीं। बॉलीवुड से इस खास मौके पर करिश्मा के अलावा निर्माता वाशु भगनानी भी मौजूद थे। वैसे इस नई जोड़ी को बधाई देने के लिए दिल्ली के कई सेलेब्स भी यहां थे। इनमें सबसे पहला नाम क्रिकेट के पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का लिया जाना चाहिये, क्योंकि वह पार्टी में काफी लोगों से बड़ी ही गर्मजोशी से मिल रहे थे। अन्य सेलेब्स में थीं, रमणीक पेंटल और लीना सिंह आदि।

इस मौके पर इस जोड़ी के कलेक्शन का एक फैशन प्रिव्यू शो भी किया गया। इसके तहत फीमेल सेक्शन में साड़ी के साथ-साथ कॉकटेल गाउन और कुछ ऑफ शोल्डर ड्रेसेज पेश की गयीं और ब्वॉयज के लिए प्रिंटेड कोट्स तथा चुस्त ट्राउजर्स पेश किये गये। मोटे तौर पर अगर मोनिका और कपिल के कलेक्शन की बात करें तो इसमें वेस्टर्न सूट्स, टक्सीडो, साडि़यां, लहंगे, शर्ट्स-ट्राउजर्स और कैजुअल्स के अलावा खास मौके पर पहने जाने वाले परिधान शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैशनेबल करिश्मा का अनोखा अंदाज