DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्गुसन को रोनाल्डो के लौटने की उम्मीद

फर्गुसन को रोनाल्डो के लौटने की उम्मीद

मैनचेस्टर यूनाईटेड के मैनेजर एलेक्स फर्गुसन ने यह उम्मीद जताई है कि पुर्तगाल के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक दिन फिर उनके क्लब के लिए खेलेंगे।

रोनाल्डो के समर्पण की तारीफ करते हुए फर्गुसन ने कहा कि वह वापस लौट सकता है। मैनचेस्टर की टीम एशियन टूर से पहले कुआलालंपुर में तैयारियां कर रही है। फर्गुसन ने कहा कि यह हो सकता है क्योंकि वह मैनचेस्ट से प्यार करता है। यदि आप छह साल पीछे देखेंगे तो पाएंगे कि वह हमारे साथ था। वह हमेशा अभ्यास में मौजूद रहा।

रोनाल्डो रीयाल मैड्रिड से करार के बाद विश्व के सबसे मंहगे खिलाड़ी बन गए है। उनको छह साल के करार के लिए तकरीबन 94 मिलियन यूरो मिलेंगे।

फर्गुसन ने कहा कि उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। वह अभी केवल 24 के हैं और उन्होंने सही समय पर सही क्लब को चुना। उन्होंने कहा कि वह रीयाल मैड्रिड, बार्सिलोना या कोई अन्य क्लब को चुन सकता था लेकिन उसने सही चुनाव किया जिसकी प्रशंसा हुई।

फर्गुसन ने रोनाल्डो की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि वह हर समय अपने काम पर ध्यान देता है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है। मैं सोचता हूं कि यह हमारे लिए चुनौती भी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फर्गुसन को रोनाल्डो के लौटने की उम्मीद