अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा में तैरते स्टीमर पर होगी बिहार मंत्रिमंडल की बैठक

बिहार में विकास की गति को तेज करने के उद्देश्य से सचिवालय की चारदीवारी से बाहर निकल कर गांवों में मंत्रिपरिषद की बैठक करने वाली नीतीश सरकार ने अब राज्य में पर्यटन को एक नई दिशा देने के लिए गंगा नदी की लहरों के बीच (स्टीमर) पर मंत्रिमंडल की बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया है।
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी घाट पर बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम के फ्लोटिंग रेस्तरां के शुभआरंभ पर  बातचीत में कहा कि आधुनिक सुविधाओं से युक्त इस स्टीमर पर मंत्रिपरिषद की बैठक भी आयोजित की जाएगी। इस स्टीमर को आम लोग या कोई संस्था निजी कार्यक्रम के लिए भी आरक्षित करा सकती है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि इस फ्लोटिंग रेस्तरां के जरिए पर्यटकों को आकर्षित करने में कामयाबी मिलेगी।
 
गौरतलब है कि बिहार में सचिवालय की चारदीवारी से बाहर निकलकर ग्रामीण क्षेत्रों में विकास को बढ़ावा देने के लिए नीतीश कुमार ने पहली बार इस साल 10 फरवरी को बेगूसराय जिले के बरबीग्घी गांव में मंत्रिमंडल की बैठक आयोजित कर एक नया इतिहास रचा था। देश में सम्भवत पहली बार सचिवालय के वातानुकूलित कमरे से बाहर दूर दराज के एक गांव में मंत्रिमंडल की बैठक आयोजित की गई थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गंगा में तैरते स्टीमर पर होगी बिहार मंत्रिमंडल की बैठक