फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनिया -मनमोहन का हश्र राजीव गांधी जैसा कर देंगे: माओवादी

सोनिया -मनमोहन का हश्र राजीव गांधी जैसा कर देंगे: माओवादी

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सीधे तौर पर  धमकी देते हुए उनका हश्र भी राजीव गांधी जैसा ही करने की बात कही है। लिट्टे की तरह...

सोनिया -मनमोहन का हश्र राजीव गांधी जैसा कर देंगे: माओवादी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Jul 2009 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सीधे तौर पर  धमकी देते हुए उनका हश्र भी राजीव गांधी जैसा ही करने की बात कही है। लिट्टे की तरह हमले की धमकी दी गई है। वहीं कांग्रेस पार्टी के सभी सांसद, विधायक एवं राज्यसभा के सदस्यों को एक सप्ताह के अंदर पार्टी छोड़ने की भी चेतावनी दी है। गृह मंत्री पी चिदंबरम को सज -ए -मौत देने का फरमान जारी किया है। माओवादियों का यह फरमान संगठन को आतंकवादी घोषित करने के प्रतिक्रियास्वरूप आया है।

झारखंड राज्य केंद्रीय कमेटी सदस्य सह घाटशिला सबजोनल कमेटी के अनुप जी (अनुप मुखर्जी बंगाल) ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि भाकपा माओवादी को आतंकी संगठन घोषित करने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी वही हश्र हो सकता है जो लिट्टे ने राजीव गांधी का किया था। विज्ञप्ति में कहा गया है कि गृह मंत्री पी चिदम्बरम झारखंड ही नहीं पूरे भारत से ही नक्सलियों के खात्मे की बात कहते हैं। विज्ञप्ति में कहा गया है कि ये लोग गरीब जनता को लूटते हैं। आनेवाले समय में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को संगठन औकात बता देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें