अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांवरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 11 घायल

महाहर धाम पर जलाभिषेक कर घर लौट रहे कांवरियों से भरी  ट्रैक्टर ट्राली बद्धोपुर गांव के समीप अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस हादसे में 11 कांवरियों को गंभीर चोटें आयीं। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों की मदद से आनन-फानन में घायल कांवरियों को जीप से जिला अस्पताल लाया गया। मरहम पट्टी के बाद डाक्टरों ने सभी को घर लौटने की सलाह दी।

दुल्लहपुर थाने के जलालाबाद गांव के रहने वाले डेढ़ दजर्न कांवरिये सोमवार की सुबह भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए महाहर धाम पहुंचे। दर्शन-पूजन के बाद कांवरिये ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर घर की ओर लौट रही थी। इस बीच बद्धोपुर गांव के समीप चालक की लापरवाही के चलते ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी।

इस हादसे में ट्राली में सवार मनोज, अनिल, बालचन्द्र, सिप्पू, मनोज वर्मा, सूरज, धरमू, अनिल, राहुल, चंदन, दीपक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटनास्थल के समीप मौजूद लोगों की मदद से आनन-फानन में घायल कांवरियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गये।


जिला अस्पताल के आकस्मिक कक्ष में मौजूद डाक्टरों के दल ने घायल कांवरियों का इलाज प्रारम्भ किया। घायलों में शामिल मनोज और सूरज को गंभीर चोटें आयी थीं। मरहम पट्टी के बाद दोनों को बेहोशी छा गयी। कुछ देर तक आकस्मिक कक्ष के बेड पर लेटने के बाद उनकी हालत में सुधार आया। इलाज के बाद डाक्टरों की सलाह पर सभी घायलों को घर ले जाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांवरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 11 घायल