अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर युवक व युवती गिरफ्तार

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर उस वक्त एक युवक व युवती को गिरफ्तार किया गया। जब वे खुद को पति-पत्नी बताकर ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे। इमीग्रेशन विभाग ने उन्हें शक के आधार पर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो यह खुलासा हुआ कि एक ट्रेवेल एजेंट युवक को विदेश भेजने के लिए यह फर्जीवाड़ा किया था। पुलिस अब एजेंट की तलाश कर रही है।


गिरफ्तार युवक जसविंदर वर्मा व युवती रूही कैनेथ मूल रुप से जलंधर के रहने वाले हैं। जांच से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक रूही ने बीकॉम की पढ़ाई की है। उसे ऑस्ट्रेलिया के एक इंस्टीटच्यूट में दाखिला लेना था। इसके लिए उसने जलंधर के ही एक ट्रेवेल एजेंट से ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए टिकट वगैरह की व्यवस्था की थी। इस दौरान उसने रूही को यह पाठ पढ़ाया कि वह जसविंदर को अपना पति बनाकर ऑस्ट्रेलिया ले जाएगी तो उसकी रकम बच जाएंगी। इस पर रूही तैयार हो गई।


फिर एजेंट ने दोनों को पति-पत्नी बनाने के संबंधी कागजात तैयार किए और उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए रवाना कर दिया। एयरपोर्ट पर जब दोनों पहुंचे तो जांच के दौरान इमीग्रेशन विभाग को पासपोर्ट के साथ कुछ छेड़छाड़ किए जाने का शक हुआ। इस पर इमीग्रेशन के अधिकारियों ने सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। फिर युवक-युवती को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस की एक टीम को अब फर्जीवाड़ा की साजिश रचने वाले एजेंट की तलाश में जलंधर भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर युवक व युवती गिरफ्तार