अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस की जांच बढ़ रही है आगे

मियांवली इलाके में हुई सुमित्रा गुलाटी की हत्या के मामले में पुलिस लूट के अलावा अन्य कोणों से भी जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार घर से 40 हजार रुपये नकद व कुछ आभूषण लूटे गए हैं। प्राथमिक जांच में हत्या का कारण लूटपाट लग रहा है, लेकिन अन्य कोणों पर भी पुलिस ध्यान दे रही है। पुलिस परिवार के सदस्यों, पड़ोसियों, नौकरानी व केबल ऑपरेटर समेत दर्जन भर लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं।


पुलिस उपायुक्त शरद अग्रवाल के अनुसार फिलहाल मामले की जांच में कोई अहम सुराग नहीं मिला है। मृतका सुमित्रा का पोता प्रणव (6) वारदात के बाद से घबराया हुआ है। इस कारण पुलिस उससे अभी कुछ नहीं पूछ सकी है। पुलिस मंगलवार को बच्चे से बातचीत कर बदमाशों का हुलिया पता लगाने का प्रयास करेगी। पूछताछ में परिवार ने 40 हजार रुपये नकद और कुछ आभूषण लूटे जाने का जिक्र किया है। कितने आभूषण लूटे गए, क्या कुछ और सामान भी लूटा गया? यह अभी तक परिवार ने स्पष्ट नहीं किया है।


याद रहें कि मियांवली इलाके में रहने वाले दर्शन लाल गुलाटी की पत्नी सुमित्रा गुलाटी की रविवार की दोपहर घर में बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। बदमाश केबल ठीक करने के बहाने घर में घुसे थे। उस समय सुमित्रा का पोता प्रणव भी घर में मौजूद था। बदमाशों ने उसे किसी बहाने से वहां से भेज दिया था। पुलिस का मानना है कि लुटेरों को पता था कि दोपहर के समय महिला और उसका पोता घर में अकेले होंगे। इसलिए वारदात के पीछे किसी परिचित के होने की भी आशंका जताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस की जांच बढ़ रही है आगे