DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीटरसन का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

पीटरसन का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

केविन पीटरसन के तीसरे एशेज टेस्ट में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि इंग्लैंड के इस स्टार बल्लेबाज को अपने लिए परेशानी का सबब बन चुकी पैर की चोट के लिए एक और इंजेक्शन लेने के लिए अपने डाक्टर से मिलना है।

पीटरसन के पैर में पिछले कुछ समय से चोट है और उन्होंने खुद स्वीकार किया कि दूसरे टेस्ट के लिए मैदान पर उतरने से पहले उन्होंने कोर्टिसोन के चार इंजेक्शन लिए थे। पीटरसन ने यह भी स्वीकार किया कि इस चोट से उनका प्रदर्शन प्रभावित हुआ क्योंकि इसने उनकी बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण को सीमित कर दिया था।

उन्होंने एक अखबार में लिखा है कि पूरे दिन और हर रोज यह मेरे दिमाग में रहता है। जिन लोगों को चोट लगती है, उन्हें पता है
कि इससे निश्चित तौर पर उनके खेलने के तरीके पर असर पड़ता है। इससे मेरे शॉट खेलने के तरीके को प्रभावित नहीं किया लेकिन विकेटों के बीच दौड़ और क्षेत्ररक्षण के दौरान कूदने में परेशानी होती है।

पीटरसन पहले ही होम्योपैथिक और कोर्टिसोन इंजेक्शन ले चुके हैं। उनका अगला इंजेक्शन सैलीन साल्यूशन का होगा जिसमें कुछ मात्रा में कार्टिसोन मिला होगा। इस प्रक्रिया पर हालांकि भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि कभी-कभी यह करिश्मा करते हुए चोट को ठीक कर सकती है लेकिन कभी बेअसर भी साबित होती है। हालांकि यह अस्थाई तौर पर आराम दिला सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीटरसन का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध