DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोमन और अनुपम की परफेक्ट मिसमैच

बोमन और अनुपम की परफेक्ट मिसमैच

बिपाशा—जॉन और करीना—सैफ की जोड़ी भूल जाइए। बड़े पर्दे पर अब अनुपम खेर और बोमन ईरानी की मिसमैच जोड़ी दर्शकों को गुदगुदाने केलिए अपनी नयी फिल्म पर्फेक्ट मिसमैच के साथ हाजिर है।

ईरानी ने एक इंटरव्यू में कहा, हमारे बीच की केमेस्ट्री कमाल ढाती है। फिल्म दो किरदारों के अहम की लड़ाई है। मैं गुजराती मिस्टर पटेल बनाहूं, वही अनुपम मिस्टर भल्ला के किरदार में हैं । फिल्म में नंदना सेन है और उनके साथ हैं इस फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वालेअनुभव आनंद। लेकिन फिल्म में खेर और ईरानी की जोड़ी ही छाई रहती है।

पर्फेक्ट मिसमैच अमन,अनुभव, आनंद और नेहा, नंदना सेन, के प्यार के इर्दगिर्द घूमती है। उनके जीवन में तब तक सब कुछ सही होता है , जबतक उनका परिवार आपस में नही मिले। अमन के अंकल मिस्टर भल्ला जहां काफी जवांदिल और सक्रिय हैं वही नंदना के पिता सख्त मिजाजवाले पुरातनपंथी। इन दोनों की टक्कर में हंसी के कई मोड़ आते हैं।

ईरानी कहते हैं,  दोनों किरदारों के बीच जो सबसे मजे की बात है, वह यह कि दोनों एक दुजे के बगैर अधूरे हैं। हास्य के लिए दोनों का मिलन जरूरी होता है।अभिनेता ने कहा, मुझे अपनी बेटी के लिए लड़का पसंद होता है पर दिक्कत लड़के के पिता से होती है। मैं उससे नफरत करता हूं।निर्देशक अजमल जहीर अहमद की यह फिल्म 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोमन और अनुपम की परफेक्ट मिसमैच