फोटो गैलरी

Hindi Newsविंडीज बोर्ड से तो मेरी क्लब टीम बेहतर हैः ब्रावो

विंडीज बोर्ड से तो मेरी क्लब टीम बेहतर हैः ब्रावो

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ हुए विवाद के बाद बांग्लादेश के खिलाफ हो रही घरेलू क्रिकेट सीरीज का बहिष्कार कर रहे टीम के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि उनका क्वींस पार्क क्लब देश के क्रिकेट...

विंडीज बोर्ड से तो मेरी क्लब टीम बेहतर हैः ब्रावो
एजेंसीMon, 20 Jul 2009 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ हुए विवाद के बाद बांग्लादेश के खिलाफ हो रही घरेलू क्रिकेट सीरीज का बहिष्कार कर रहे टीम के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि उनका क्वींस पार्क क्लब देश के क्रिकेट बोर्ड से ज्यादा व्यवस्थित है।

ब्रावो ने क्रिकेट बोर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि अव्यवस्थाओं का आलम तो यहां तक पहुंच गया है कि खिलाड़ी दौरे से जब स्वदेश लौटते हैं तो बोर्ड उनके लिए टिकट की व्यवस्था तक नहीं करा पाता। फिर उन्हें खिलाड़ियों के यूनियन के अध्यक्ष दीनानाथ रामनारायण से कहकर टिकट की व्यवस्था करानी पड़ती है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को सीरीज शुरू होने से दो दिन पहले भेजा जाता है। खिलाड़ियों की ड्रेस भी समय पर नहीं पहुंच पाती। यदि देश के क्रिकेट बोर्ड की यह हालत है तो इससे बेहतर तो उनकी क्वींस क्लब की टीम है जहां कम से कम हर चीज व्यवस्थित रहती है।

ब्रावो ने कहा कि पिछले वर्ष चोट के कारण जब वह आठ महीने तक क्रिकेट नहीं खेल पाए थे उस वक्त भी बोर्ड उनकी कोई खास मदद नहीं कर सका था। सारी व्यवस्था उन्होंने स्वयं की थी। उन्होंने सवाल किया कि हम सभी तो एक प्रोफेशनल यूनिट का अंग है लेकिन क्या हमारे साथ एक प्रोफेशनल की भांति व्यवहार किया जा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें