अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरी पारी में लड़खड़ाया वेस्टइंडीज

दूसरी पारी में लड़खड़ाया वेस्टइंडीज

बांग्लादेश के स्पिनरों के समक्ष वेस्टइंडीज की दूसरी पारी पूरी तरह लड़खड़ा गई है और मेजबान टीम दूसरी पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाकर संकट में है। वर्षा से प्रभावित खेल के तीसरे दिन रविवार को वेस्टइंडीज की टीम ने खराब बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए कुल आठ विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाकर संकट में है और पहली पारी के पांच रनों की बढ़त को मिलाकर उसकी कुल बढ़त 197 रनों की हो गई है जबकि उसके सिर्फ दो विकेट शेष हैं।

बांग्लादेश की तरफ से रविवार को स्पिन गेंदबाजों ने कप्तान शकीब अल हसन की अगुआई में शानदार गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम के आठ में से सात विकेट झटक लिए हैं। बांग्लादेश की ओर से अब तक सर्वाधिक चार विकेट कप्तान शकीबुल को मिले हैं जबकि दो विकेट इनामुल हक जूनियर को तथा एक-एक विकेट एस हुसैन और महमुदुल्लाह को मिले हैं।

वेस्टइंडीज की टीम ने दूसरे दिन के तेज गेंदबाज केमार रोच के बेहतरीन प्रदर्शन (48 रन पर 6 विकेट) को पूरी तरह जाया करदिया और घटिया बल्लेबाजी कर टीम की लुटिया डुबोने के चक्कर में है। सीरीज में पहले से ही 1-0 से पीछे चल रही मेजबान टीम ने रविवार को एक विकेट पर 56 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया और मात्र 16 रन के बाद सलामी बल्लेबाज फिलिप्स काविकेट गंवा दिया।

इसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे। वेस्टइंडीज की दूसरी पारी के दौरान एक मात्र अर्धशतकीय साझेदारी डेविड बर्नार्ड और डेरेन सामी के बीच छठे विकेट के लिए हुई। इन दोनों ने छठे विकेट के लिए 56 रन जोड़े। कप्तान फ्लाइड राइफर तो एक अच्छी पारी के लिए सीरीज में अब तक तरस रहे हैं। वह लगातार तीसरी बार महमुदुल्लाह का शिकार बने। वह मात्र तीन रन ही बना सके।

टीम के बाकी के बल्लेबाजों के साथ भी तो आया राम गया राम वाली कहानी ही चलती रही। वेस्टइंडीज की तरफ से सर्वाधिक 61नाबाद रन बर्नार्ड ने बनाए यह सीरीज में उनका तीसरा अर्धशतक है जबकि डाउलिन एक रन से अपना अर्धशतक बनाने से चूकगए। तीसरे दिन के खेल की शुरुआत से ही मेहमान बांग्लादेश की टीम ने आक्रामक क्षेत्ररक्षण लगाकर मेहमान टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा। उनके गेंदबाजों ने सही लाइन लेंथ से गेंदबाजी की और क्षेत्ररक्षकों ने भी उनका भरपूर साथ निभाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरी पारी में लड़खड़ाया वेस्टइंडीज