DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नकली सिपाही को कबाड़ियों ने धुना

अपने को पुलिसकर्मी बता कबाड़ी पर रौब गांठना युवक को महंगा पड़ा। भेद खुलने पर कबाड़ी ने युवक व उसके साथियों की जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया वहीं उसके तीन साथी वहां से भाग निकले। पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष जितेन्द्र कालरा ने बताया कि फरूखनगर निवासी सुशील त्यागी शनिवार की रात नीतिखंड इलाके में कबाड़ी की दुकान पर पंहुचा। वहां उसने कबाड़ी को स्टील की प्लेटें बेचने की बात कही। कबाड़ी प्लेटें खरीदने को तैयार हो गया। अभी कुछ प्लेटें तराजू पर तौल ही रहा था कि सुशील ने अपने को शालीमार गार्डन पुलिस चौकी का सिपाही बताकर कबाड़ी पर रौब गांठने लगा।

उसके तीन और साथी वहां आ गए जिसमें से एक अपने को स्टील कंपनी का मालिक बताकर कबाड़ी पर चोरी का माल खरीदने का आरोप लगाने लगा। इससे घबराए कबाड़ी ने पुलिस को फोन मिलाना चाहा तो चारों ने उसका मोबाईल छीन लिया। कबाड़ी को यह समझते देर नहीं लगी कि चारों फर्जीवाड़ा कर रहे हैं।

शोर मचाने पर वहां कबाड़ी के कई साथी दुकानदार वहां आ गए और चारों की धुनाई कर दी। सूचना पर इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पंहुची और सुशील को हिरासत में ले लिया, वहीं उसके तीनों साथी मौके से भाग गए। पुलिस ने सुशील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नकली सिपाही को कबाड़ियों ने धुना