अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना भर्ती के दौरान हंगामा, एक की मौत

सेना भर्ती के दौरान हंगामा, एक की मौत

उत्तर प्रदेश में चंदौली कोतवाली क्षेत्र में सेना की भर्ती के दौरान अभ्यर्थियों ने धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सेना पुलिस को हवा में गोली चलानी पड़ी, जिससे एक व्यक्ति के मरने की सूचना है। अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

सूत्रों के अनुसार महेन्द्र पालिटेक्निक में चंदौली और वाराणसी के अभ्यर्थियों की सेना में भर्ती की जा रही थी। अभ्यर्थियों का आरोप है कि भर्ती करने वाले अधिकारियों ने कुछ अभ्यर्थियों को निर्धारित समय के बाद दौड़ लगवाई और उन्हें पास कर भर्ती किया, जबकि अन्य प्रतियागियों को फे ल कर दिया।

उन्होंने बताया कि भर्ती में धांधली का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने हंगामा कर दिया और वहां भगदड़ मच गई। भीड़ ने रेलवे क्रॉसिंग पर आगजनी तोड़फोड़ एवं पथराव किया, जिससे स्टेशन की कैन्टीन को क्षति पंहुची है। पथराव में पुलिसकर्मियों समेत कई लोगों के घायल होने की सूचना है। भर्ती के लिए आए युवकों ने रेल तथा सड़क मार्ग बाधित कर दिया।

अभ्यर्थियों के अनुसार सेना पुलिस ने हवा में गोली चलाई, जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और एक अन्य घायल हो गया। इस बीच राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) बृजलाल ने अभ्यर्थियों द्वारा आगजनी और पथराव की पुष्टि की है।

फिलहाल में किसी व्यक्ति के मरने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पथराव में कुछ लोगों को मामूली चोट आई है। मौके पर वाराणसी से एक कंपनी पीएसी भेजी गई है। अभ्यर्थियों की भीड़ धीरे-धीरे कम हो रही है और स्थिति सामान्य है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेना भर्ती के दौरान हंगामा, एक की मौत