अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनडे सीरीज के लिए शोएब टीम में नहीं: बारी

वनडे सीरीज के लिए शोएब टीम में नहीं: बारी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता वसीम बारी ने शनिवार को कहा है कि विवादित तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को फिटनेस कारणों से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुना जाएगा।

आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम प्रबंधन से चयन पर बातचीत करने के लिए श्रीलंका जाने से पूर्व बारी ने जियो न्यूज से कहा कि पांच वनडे और एक टवेंटी 20 मैच के लिए शोएब को टीम में शामिल करने पर विचार नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शोएब ने केवल फिटनेस टेस्ट दिया था लेकिन नेट्स पर गेंदबाजी नहीं की थी इसलिए चयनकर्ताओं को उनकी मैच फिटनेस पर संदेह है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अब पीसीबी के मानव संसाधन निदेशक बारी ने कहा कि उनकी मैच फिटनेस बिना जाने हम उनका चयन नहीं कर सकते। जब तक वह कुछ मैच नहीं खेल लेते हम उनकी फिटनेस के बारे में निश्चिंत नहीं हो सकते हैं। शोएब का शुक्रवार को लाहौर के राष्ट्रीय अकादमी में फिटनेस टेस्ट हुआ था।

बारी ने कहा कि मैं पाकिस्तान टीम प्रबंधन से सितंबर में दक्षिण अफ्रीका में होने वाली आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के लिए शोएब सहित संभावित 30 खिलाड़ियों के बारे में बात करूंगा। पाकिस्तानी चयनकर्ता चैंपियन्स ट्राफी के लिए संभावित 30 खिलाड़ियांे की सूची 23 जुलाई को जारी करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वनडे सीरीज के लिए शोएब टीम में नहीं: बारी