अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के देवरिया ठकुरहन गांव में दो पक्षों में मोबाइल फोन गुम होने को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये। मृतका की बहू ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता—पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवरिया ठकुरहन गांव के निवासी राम कीरत राम के पुत्र चंडी राम का मोबाइल फोन गुम गया था। रामकीरत को अपने पड़ोसी रामप्रवेश के परिजनों पर मोबाइल चुराने का शक था।

शुक्रवार को जब रामप्रवेश अपने घर के दरवाजे पर बैठा तभी पड़ोसी रामकीरत वहां पहुंचा और उसकी पुत्री पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाकर गाली गलौज करने लगा। इस पर रामप्रवेश ने प्रतिरोध किया तो रामकीरत पक्ष के लोगों ने लाठी—डंडे से रामप्रवेश के उपर हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी।

इस हमले में रामप्रवेश की बहु दुर्गावती देवी व भतीज संतोष घायल हो गये। मृतका की बहु की शिकायत पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी राम कीरत व चंडी राम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या