DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोबरेडो स्वीडिश ओपन के सेमीफाइनल में

रोबरेडो स्वीडिश ओपन के सेमीफाइनल में

स्पेन के टामी रोबरेडो ने शुक्रवार को रूस के टेमुराज गाबाशविली को सीधे सेटों में 6-4, 6-0 से हराकर स्वीडिश ओपन के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

रोबरेडो ने गाबाशविली के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबला बड़ी आसानी से जीत लिया। रूसी खिलाड़ी गाबाशविली रोबरेडो के खिलाफ किसी तरह का कोई प्रतिरोध नहीं दिखा सके और मुकाबला हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए। पहले सेट में रोबरेडो ने गाबाशविली को सिर्फ चार गेम ही जीतने दिए जबकि दूसरे सेट में तो रूसी गाबाशविली की हालत और भी बुरी रही और वह एक भी गेम नहीं जीत सके।

इस जीत के साथ ही रोबरेडो ने अपने तीसरे स्वीडिश ओपन के खिताब की ओर एक और कदम बढ़ा दिए हैं। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला जुआन मोनाको से होगा। जो स्पेन के फर्नांडो वार्दास्को के पिंडली के चोट के कारण मैच के बीच से हटने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच गए। वार्दास्को के मैच से हटने तक अर्जेंटीना के खिलाड़ी मोनाको के खिलाफ 6-1, 3-1 से आगे चल रहे थे। वार्दास्को ने बाद में कहा कि मैं पिंडली की चोट के बावजूद पहले सेट में खेला लेकिन दूसरे सेट में भी चोट के साथ खेल को जारी रखना काफी पीड़ादायक था। इसके बाद मुझे मैच से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

उधर, एक अन्य क्वार्टरफाइनल मैचों मे फ्रेंच ओपन फाइनल के उपविजेता रोबिन सोडरलिंग ने अपना शानदार खेल जारी रखते हुए क्ले कोर्ट पर निकोलस अम्बार्गो को 7-5, 6-3 से हराया। अब सोडरलिंग का अगले राउंड में मुकाबला वाइल्ड कार्डधारी आंद्रेस विनसीगुएरा से होगा जिन्होंने चौथी वरीयता आस्ट्रिया के जुएरगन मेल्जर को 2-6, 6-4, 6-3 से हराया।

विनसीगुएरा 1999 और 2000 में यहां फाइनलिस्ट रह चुके हैं और उसके बाद वर्षों तक चोट के कारण वह टेनिस कोर्ट से दूर रहे थे। वह आठ साल बाद किसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोबरेडो स्वीडिश ओपन के सेमीफाइनल में