DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कट पार करने से चूके वुड्स

कट पार करने से चूके वुड्स

दुनिया के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स ब्रिटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में 74 का खराब कार्ड लगाकर अपने प्रोफेशनल करिअर में दूसरी बार किसी बड़े टूर्नामेंट में कट पार करने में असफल रहे।


33 वर्षीय वुड्स इस टूर्नामेंट के पहले ही राउंड से आउट ऑफ फार्म चल रहे थे। अब तक 15 बड़े टूर्नामेंट जीत चुके वुड्स का इस टूर्नामेंट का दो राउंड का कुल स्कोर पांच ओवर 145 का रहा और वह एक स्ट्रोक से कट पार करने से चूक गए। अमेरिका के वुड्स को 138 वर्ष पुराने इस टूर्नामेंट के खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। विश्लेषकों को उम्मीद थी कि वुड्स चौथी बार इस टूर्नामेंट का खिताब जीत पाएंगे।

वुड्स की एलिसा कोर्स पर चल रही हवाओं के कारण शुरुआत ही खराब रही। वह पहले सात होल तक एक अंडर के स्कोर के साथ खेल रहे थे लेकिन उसे उन्होंने छठे से आठवें होल तक बोगी मार दी। हालांकि 16 वे और 17 वें होल में वह बर्डी लगाने में सफल रहे लेकिन इसके बावजूद उनका दूसरे राउंड का स्कोर 74 का रहा।

कट पार करने में असफल होने के बाद वुड्स ने कहा कि पहले सात होल तक तो मैं एक अंडर के स्कोर पर चल रहा था। उसके बाद कुछ होल में मैं खराब खेला और वहां से वापसी करना मुश्किल हो गया। उन्होंने कहा कि मैंने कुछ खराब शॉट लगाए। यूं कहें कि मैं इस राउंड में समस्याओं से ही घिरा रहा। अगर मैं कुछ होल बढ़िया खेल गया होता तो ऐसी नौबत नहीं आती। उन्होंने कहा कि साफ कहूं तो मैं अच्छा नहीं खेल पाया। मैंने कुछ खराब टी शॉट लगाए फिर कुछ खराब आयरन शॉट खेल बैठा। मैं लगातार गलतियां करता गया।

वुड्स ने कहा कि मैंने अंतिम चार होल के दो होल में बर्डी लगाने में सफल रहा लेकिन यह काफी नहीं रहा। आप इतने बड़े टूर्नामेंट में गलतियां नहीं करना चाहते हैं बल्कि आप तो इसे जीतना चाहते हैं। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका। टाम वारसन दूसरे राउंड में 59 का शानदार कार्ड लगाकर संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कट पार करने से चूके वुड्स