अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना की स्पेशल डाइट

करीना की स्पेशल डाइट

सुना है कि करीना कपूर इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। यही नहीं, वह अपने प्रेमी सैफ की नई फिल्म को लेकर व्यस्त नहीं हैं, बल्कि अपनी फिल्म 3 इडियट्स की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग करीना की पसंदीदा जगह लद्दाख में हो रही है। यही नहीं, इन दिनों करीना दुनिया में सबसे ऊंचाई पर स्थित झील पैगांग लेक के पास शूटिंग कर रही हैं, जो समुद्र की सतह से 14,256 फुट ऊपर है।
इतनी ऊंचाई पर यूनिट के सदस्यों को सांस लेने में थोड़ी कठिनाई हो रही है, क्योंकि वहां ऑक्सीजन कुछ कम है, पर करीना कपूर को ऐसी कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि वह स्पेशल डाइट ले रही हैं।
 
करीना की डाइट उनकी डाइटिशियन रुजुता दिवाकर ने तैयार की है। करीना ने बताया, इतनी ऊंचाई पर काम करना सचमुच बहुत मुश्किल है। सौभाग्य से मुझे कोई परेशानी नहीं हो रही, क्योंकि मैं योग करती हूं और कुछ विशेष प्रकार की डाइट लेती हूं।

पिछले वर्ष भी इस लेक में शूटिंग होने वाली थी, पर बाद में कैंसिल हो गई थी। पता चला है कि करीना वे चीजें खाती हैं, जो वहां के स्थानीय लोग खाते हैं। जैसे थुक्पा, नूडल्स सूप, गोट चीज, मोमोज और लेह बेटीज (इनमें आक्सीजन ज्यादा होती है और फैट्स कम)। वह कार्ब्स भी खाती हैं, क्योंकि इससे ऑक्सीजन मिलती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करीना की स्पेशल डाइट