फोटो गैलरी

Hindi Newsकरन के अपहरण और हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

करन के अपहरण और हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

नौ दिन पहले 13 साल के करन का अपहरण कर फिरौती वसूलने के बाद उसकी हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने...

करन के अपहरण और हत्या के मामले में दो गिरफ्तार
एजेंसीSat, 18 Jul 2009 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नौ दिन पहले 13 साल के करन का अपहरण कर फिरौती वसूलने के बाद उसकी हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के बाद कल देर रात रेलबाजर इलाके से दो चचेरे भाईयों जय किशन अवस्थी और अंकित अवस्थी को गिरफ्तार किया, जबकि इनका तीसरा भाई अभिषेक अवस्थी फरार है।

उन्होंने बताया कि इन लोगो ने फिरौती के दो लाख रूपयों का आपस में बांट लिया था तथा इस पैसे से मोटरसाईकिल और टीवी खरीदे थे, जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है।

अपहरणकर्ताओं ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि इन्हें मोटरसाइकिल और टीवी खरीदना था, इसलिये उन्होंने अपहरण कर फिरौती वसूलने की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि नौ जुलाई की शाम यह अपहरणकर्ता करन को कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने स्कूटर से ले गये और बाद में उसका अपहरण कर घर वालों से फिरौती वसूल की तथा बाद में उसकी हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें