DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर को राजीव गांधी पुरस्कार

शाहिद कपूर को राजीव गांधी पुरस्कार

शाहिद कपूर अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म कमीने के अगस्त में होने वाले प्रदर्शन को लेकर ही सिर्फ उत्साहित नहीं हैं बल्कि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी का प्रतिष्ठित राजीव गांधी पुरस्कार भी ग्रहण करेगें।

पुरस्कार के लिए चुने गए 28 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि इस श्रेणी में चुने जाने पर वह गौरव महसूस कर रहे हैं क्योंकि अमिताथ बच्चन, शाहएख खान और एश्वर्या राय जैसे मनोरंजन की दुनिया के बड़े नाम इस पुरस्कार से नवाजे जा चुके हैं। शाहिद ने एक प्रेस बयान में कहा कि प्रतिष्ठित राजीव गांधी पुरस्कार के लिए चुने जाने पर मुझे काफी आश्चर्य हुआ।

शाहिद ने बताया कि वह महज 28 वर्ष के हैं और उनके फिल्मी कैरियर में बहुत जल्दी यह पुरस्कार मिल गया। निर्णायको द्वारा इस पुरस्कार के लिए चुने जाने पर वह गौरव और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मुंबई में दूसरे सप्ताह में होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह में शाहिद यह पुरस्कार ग्रहण करेंगे। पुरस्कार विवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के सम्मान में कांग्रेस पार्टी के सदस्यों द्वारा गठित ट्रस्ट द्वारा दिया जाएगा।

शाहिद इस साल तीन फिल्मों में दिखाई देंगे। विशाल भारद्वाज की कमीने में प्रियंका चोपड़ा के साथ, यश राज फिल्म की दिल बोले हडिप्पा में रानी मुखर्जी के साथ और केन घोष की फिल्म में जेनेलिना डिसूजा के साथ शाहिद अभिनय करते नजर आऐंगे। शाहिद कपूर अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म कमीने के अगस्त में होने वाले प्रदर्शन को लेकर ही सिर्फ उत्साहित नहीं हैं बल्कि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी का प्रतिष्ठित राजीव गांधी पुरस्कार भी ग्रहण करेगें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहिद कपूर को राजीव गांधी पुरस्कार