अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रम विभाग में आंदोलन समाप्त, काली पटटी बांध सुरक्षा की मांग

आला अधिकारियों से सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद श्रम विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने दो दिन से चल रहा अपना कार्य बहिष्कार आंदोलन समाप्त कर दिया लेकिन कानपुर में श्रम आयुक्त के साथ एलएमएल के मजदूरों के द्वारा की गयी मारपीट और बदतमीजी के विरोध में हाथों पर काली पटटी बांधकर काम कर रहे हैं ।

उत्तर प्रदेश श्रम अधिकारी सां के अध्यक्ष प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि श्रम आयुक्त के साथ हुई मारपीट और बदतमीजी के विरोध में पिछले दो दिनो से श्रम विभाग के प्रदेश के लगभग चार हजार अधिकारियों और कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार श्रमआयुक्त के साथ हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया है और आज से सभी अधिकारी और कर्मचारी काम पर लौट आये हैं ।

सां के एक प्रवक्ता के अनुसार श्रम आयुक्त के साथ वार्ता के बाद कार्य बहिष्कार समाप्त किया गया है । श्रम आयुक्त ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया है कि वह इस मामले पर उत्तर प्रदेश शासन के प्रमुख सचिव गह और प्रमुख सचिव श्रम से बात कर प्रभावी कार्रवाई करवायेंगे ।

सां के अनुसार जब तक उत्तर प्रदेश शासन से लिखित आश्वासन नही मिलता या अधिकारियों और कर्मचारियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजम नही होते है तब तक सभी अधिकारी कर्मचारी काम शुरू होने से एक घंटा पहले काली पटटी बांधकर अपना विरोध दर्ज करायेंगे ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रम विभाग में आंदोलन समाप्त