DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिनाले तक पहुंचा हसीनाओं का जलवा

फिनाले तक पहुंचा हसीनाओं का जलवा

रियलिटी शो में फिनाले की रात किसी जंग से कम नहीं होती। कल यानी रविवार की रात भी कुछ ऐसी ही होगी, जब ‘दि फोर्स इण्डिया फास्ट एण्ड दि गॉरजियस’ के फिनाले में पहुंची 6 युवतियां अपने जौहर दिखा कर एक दूसरे को मात देंगी।

‘एमटीवी पर ‘दि फोर्स इण्डिया फास्ट एण्ड दि गॉíजयस’ अपने आखिरी मुकाम पर पहुंच चुका है। 20 युवतियों  के साथ शुरू हुए इस शो में अब केवल 6 रह गई हैं। इस रविवार को सिल्वरस्टोन, लंदन में होने वाले आखिरी मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी, जिसके बाद पता चल जाएगा कि कौन-सी चार भाग्यशाली युवतियां फॉर्मूला 1 की टीम में शामिल होंगी।

इस शो में भाग लेने वाली युवतियां शुरुआत से ही हॉटेस्ट स्पीड दीवा बनने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। शो में उनकी मानसिक व शारीरिक क्षमता तथा जल्दी निर्णय की क्षमता को परखा जा रहा है। उसी को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रतियोगियों को अलग-अलग टास्क परफॉर्म करने को दिए गए, लेकिन अंत में सिर्फ 8 लडम्कियां फाइनल तक पहुंचीं। शो के फाइनल को दो भागों में बांटा गया है। अतिम मुकाबला सिल्वरस्टोन में होगा। पिछले रविवार प्रतियोगियों को कुछ लोकप्रिय स्थानों के साथ अपनी तस्वीरें खिंचवाने का टास्क दिया गया था। ज्यादा समय में कम तस्वीरें खींचने के कारण दिव्या और मृणालिनी को हार का मुंह देखना पड़ा। अब बाकी युवतियां अपनी किस्मत आजमाने में जुटी हैं। बताया जाता है कि विजेता युवतियों को फॉर्मूला 1 टीम में शामिल होने के साथ-साथ पूरे देश में भी घूमने का मौका मिलेगा और फोर्स 1 के कैलेंडर में भी आने का अवसर भी प्राप्त होगा। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इन लडकियों को शायद पर्सेप्ट पिक्चर कम्पनी द्वारा किसी फिल्म में काम करने का मौका भी दिया जाए। फाइनल के लिए जो 6 युवतियां अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं, उनमें सोनल, सोनम, नियती, प्रियंका, सहर और नेहा हैं। पूर्व रोडी सोनल शुरुआत से ही अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। अपनी समझदारी और रोडीज के तजुर्बे के कारण उन्होंने इस शो में अपनी जगह बड़ी आसानी से बना ली। दूसरी लड़कियां भी सोनल को अच्छा मुकाबला दे रही हैं। अब देखना यह है कि फिनाले में बाजी कौन मारता है। फिनाले देखिए 19 जुलाई रविवार, एटीवी पर शाम 7 बजे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिनाले तक पहुंचा हसीनाओं का जलवा