फोटो गैलरी

Hindi Newsरीता को मिली जमानत, जेल से हुई रिहा

रीता को मिली जमानत, जेल से हुई रिहा

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती के खिलाफ तथाकथित आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी को मुरादाबाद की स्थानीय अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी है और रीता मुरादाबाद जेल...

रीता को मिली जमानत, जेल से हुई रिहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Jul 2009 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती के खिलाफ तथाकथित आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी को मुरादाबाद की स्थानीय अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी है और रीता मुरादाबाद जेल से रिहा भी हो गई हैं।

रीता बहुगुणा के वकील आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि रीता शाम तक जेल से बाहर आ जाएंगी। उसके बाद आगे की चीजों को तय किया जाएगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मयावती सरकार इस मामले को हाईकोर्ट मे चुनौती देगी।

इससे पहले रीता को बुधवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को अदालत के सामने पेश किया था और अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया था। इसके बाद शुक्रवार को रीता की जमानत याचिका पर वकीलों की हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो पाई थी जिस कारण इसे शनिवार तक के लिए टाल दिया गया। हालांकि शनिवार को भी इलाहाबाद हाई कोर्ट की बेंच पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी स्थापित करने के मामले को लेकर वकीलों की हड़ताल जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें