अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षमः जरदारी

पाक सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षमः जरदारी

पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने कहा है कि पाकिस्तान एक जिम्मेदार देश है और वह वर्तमान समय की सभी चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना करने में पूर्ण रूप से सक्षम है।

जरदारी ने पंजाब प्रांत के गर्वनर सलमान तासीर द्वारा शुक्रवार को लाहौर में गर्वनर हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि हालांकि वर्तमान समय में देश के सामने कई विपरीत चुनौतियां हैं लेकिन इससे कतई घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि पाकिस्तान कमजोर और असफल देश नहीं है। वह इन चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना करने में सक्षम हैं।

उन्होंने कहा कि देश में एक मजबूत लोकतांत्रिक तंत्र भावी पीढ़ियों के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्ति करेगा। इसलिए सभी राजनीतिक पार्टियों को देश की लोकतांत्रिक संस्थानों को सुदृढ़ करने के लिए शांति प्रक्रिया को प्रोत्साहित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी राष्ट्रीय मुद्दों के संबंध में सभी राजनीतिक पार्टियों को विश्वास में लिया है और इन पार्टियों के नेताओं ने उन्हें पूर्ण सहयोग देने का भरोसा भी दिलाया है।

जरदारी ने देश के समक्ष आतंकवाद और अतिवाद का उल्लेख करते हुए कहा कि एक देश विरोधी तत्वों का एक छोटा सा समूह बल प्रयोग से अपनी विचारधारा नागरिकों पर लागू करना चाहता है। लेकिन सरकार देशवासियों के सहयोग से ऐसे देश विरोधी तत्वों को उनके घृणित लक्ष्यों को कभी पूरा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि देश की पूरी जनता आतंकवाद के विरुद्ध एकजुट होने के साथ ही पाकिस्तान से आतंकवाद का समूल नष्ट करने के सरकार के प्रयासों में उसके साथ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाक सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षमः जरदारी