DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्मचारी भविष्य निधि कार्यालय पर सीबीआई का धावा

सेक्टर- 24 स्थित कर्मचारी भविष्य निधि कार्यालय पर शुक्रवार को सीबीआई के एक दस्ते ने धावा मारा। कार्यालय को करीब चार घंटे से अधिक सील कर कागजों की जांच की। सीबीआई कई कागजतों को अपने साथ ले गई। वहीं कार्यालय में विजिलेंस दल के आने की भी चर्चा होती रही। भविष्य निधि के अधिकारियों ने इस बाबत कुछ भी कहने से इनकार किया है।


शुक्रवार दोपहर बाद अचानक तीन गाड़ियों से आए सीबीआई के अधिकारियों ने भविष्य निधि के अधिकारियों व कर्मचारियों के टेबल पर रखे कागज को उठा लिया। दो घंटे तक अंदर जाने की इजाजत किसी को नहीं थी। जानकारी के मुताबिक कागजों में गड़बड़ी दिखने के बाद सीबीआई के अधिकारी कई कागजात अपने साथ ले गए। वैसे दिन भर विभाग में विजिलेंस छापे की भी चर्चा रही, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।
विभाग के अधिकारियों ने भी पत्रकारों से इस बाबत कोई बातचीत नहीं की। सीबीआई दल के जाने के बाद भी पत्रकारों को अंदर जाने नहीं दिया गया। विभाग के पीआरओ ने सीबीआई छापे से इनकार किया और कहा कि अक्टूबर से विभाग के काम ऑनलाइन होंगे। इसी को लेकर कुछ अधिकारी पहुंचे हैं। बताया जाता है कि पीएफ फंड ऑडिट को लेकर कई शिकायतें मिली थीं। इसमें नोएडा ऑफिस से करोड़ों रुपए का घालमेल की आशंका जताई जा रही  है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्मचारी भविष्य निधि कार्यालय पर सीबीआई का धावा