DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में पुलिस भर्ती फार्म वितरण बंद होने पर बवाल

पुलिस भर्ती फार्म कुछ देर तक वितरण करने के बाद जब डाकघर की खिड़की बन्द कर दी गयी तो लाइन में खड़े अभ्यार्थियों ने हगांमा करना शुरु कर दिया। लोगों को उग्र होता देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लाठियां भाजनी शुरु कर दी लिहाज वहां भगदड़ मच गयी और लोग इधर-उधर भागने लगे।

भगदड़ में कई लोगों के चप्पल व जुते मौके पर ही छूट गये जबकि कई घायल भी हो गये। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जिलाधिकारी से मिलकर फार्म वितरण का कार्य सुचारु तरीके से कराने की मांग की।

सनद रहे कि पिछले कई दिनों से नगर के कचहरी में स्थित मुख्य डाकघर से पुलिस भर्ती का फार्म बेचा जा रहा है जिसे खरीदने के लिये हर रोज सुबह से ही सैकड़ों युवक लाइन में लग जा रहे हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह 6 बजे से ही लोग वहां पहुंच कर कतारवद्ध हो गये हो गये थे।

निर्धारित समय फार्म वितरण का कार्य प्रारम्भ हुआ और दो घंटे बाद ही फार्म बांटने का काम बन्द हो गया। लिहाज फार्म पाने से वंचित लोग फार्म वितरण करने की मांग करने के साथ ही हंगामा करने लगे। बवाल बढ़ने पर मौके पर मौजूद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करना शुरु किया।

इससे युवक भागने लगे। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले भी फार्म वितरण के दौरान लोगों ने खिड़की के शीशे तोड़ने के साथ ही चाहरदीवारी गिरा दी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में पुलिस भर्ती फार्म वितरण बंद होने पर बवाल