अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरफ्तारी के सवाल पर अफसर बोले-अभी चल रही है जांच

राजधानी की हुसैनगंज पुलिस ने आखिरकार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के घर आगजनी के मामले में फैजबाद से बसपा विधायक जितेन्द्र सिंह बबलू व बसपा नेता इम्तिजर आब्दी बॉबी को नामजद किया है। पुलिस ने यह कागजी कार्रवाई विवेचना के दौरान की है। पर क्या इन बसपा नेताओं को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है, इस पर अफसर चुप्पी साधे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष के घर बुधवार को हुई आगजनी व तोड़फोड़ की घटना में पुलिस ने अपनी तरफ से पहले ही मामला दर्ज कर लिया था। फिर रीता बहुगुणा जोशी व कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध श्रीवास्तव ने तहरीर दी थी। श्रीवास्तव ने तहरीर में बसपा विधायक बबलू व बसपा नेता बॉबी पर आगजनी करने का आरोप लगाया था।

पुलिस गुरुवार को इस पर गोलमोल जवाब दे रही थी। पर अगले दिन पुलिस अफसरों ने बताया कि सुबोध श्रीवास्तव की तहरीर पर दोनों आरोपितों को नामजद किया गया है। तहरीर को इंस्पेक्टर हुसैनगंज बलिराम सरोज ने पहले से दर्ज मुकदमे में जोड़ लिया है।

इंस्पेक्टर ने दोनों बसपा नेताओं के नामजद होने की पुष्टि की है। दोनों की गिरफ्तारी के सवाल पर एएसपी पूर्वी हरीश कुमार ने जवाब दिया कि जांच अभी चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा विधायक बबलू व बॉबी नामजद