अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महुआडाड़: हथियारों के साथ तीन उग्रवादी गिरफ्तार

महुआडांड़ पुलिस ने तीन जेपीसी उग्रवादियों को हथियार के साथ पकड़ा है। इनमें से दो उग्रवादी विष्णुदेव सिंह और सुनील कुमार सिंह आदिवासी आवासीय हाई स्कूल के कक्षा नौ एवं 10 के छात्र हैं। पुलिस ने गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से रिवाल्वर,आठ एमएम के चार कारतूस, एक खोखा, दो मोबाइल सेट, दो सिम और उग्रवादी दस्तावेज बरामद किये हैं।

जानकारी के अनुसार मुखलाल साव नामक व्यक्ति से जेपीसी के उग्रवादी गुड्ड जी ने मोबाइल पर पांच लाख रुपये की मांग की थी। लेवी की रकम 40 हजार रुपये में फाइनल हुआ। इसकी जानकारी मुखलाल साव ने पुलिस को दी। पुलिस की योजना के अनुसार मुखलाल ने आदिवासी आवासीय उवि स्टेडियम महुआडांड़ में लेवी देने के लिए उग्रवादियों को बुलाया।

सादे ड्रेस में तैनात पुलिसकर्मियों ने उक्त उग्रवादियों को लेवी लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार उग्रवादियों में छोटू मियां उर्फ असफाक अंसारी टंडवा गढ़वा, विष्णुदेव सिंह चुगरू बरवाडीह और सुनील कुमार सिंह परसही लातेहार के रहनेवाले हैं। बताया जाता है कि विष्णुदेव सिंह कक्षा 10 का एवं सुनील सिंह कक्षा नौ का छात्र है। असफाक अंसारी दस दिन से उनका रिश्तेदार बनकर आवासीय उवि में ठहरा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महुआडाड़: हथियारों के साथ तीन उग्रवादी गिरफ्तार