DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वास की टेस्ट टीम में वापसी

वास की टेस्ट टीम में वापसी

अनुभवी तेज गेंदबाज चामिंडा वास को पाकिस्तान के खिलाफ सोमवार को तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है लेकिन स्टार स्पिनर मुथैया मुरलीधरन अब भी टीम से बाहर हैं।

पैंतीस वर्षीय वास को सिंहालीज स्पोटर्स क्लब में सोमवार से खेले जाने वाले मैच के लिए 16वें सदस्य के रूप में टीम में लिया गया है। श्रीलंका सीरीज में अभी 2-0 की अजेय बढ़त पर है। यह आश्चर्यजनक कदम इस तेज गेंदबाज और मुख्य चयनकर्ता अशांता डि मेल के बीच खुलेआम हुए आपसी विवाद के एक हफ्ते बाद आया। मेल ने घोषणा कर दी थी कि वास टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। इससे भड़के वास ने बाद में मीडिया से कहा कि उनके हाल में संन्यास लेने की कोई इच्छा नहीं है।

वास ने अब तक 110 टेस्ट मैच में 354 टेस्ट विकेट अपने नाम किए हैं। वह दो बार मैच में दस विकेट और 12 बार पारी में पांच या इससे अधिक विकेट हासिल कर चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक 770 विकेट लेने वाले मुरलीधरन के बारे में लग रहा था कि वह अंतिम टेस्ट मैच में वापसी कर लेंगे। मुरलीधरन घुटने की चोट के कारण पहले दो मैच में नहीं खेल पाए। चयनकर्ताओं ने पहले दो मैचों के लिए चुने गए सभी 15 खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखा है।

श्रीलंका की टीम इस प्रकार है-
कुमार संगकारा (कप्तान), महेला जयवर्धने, तरांगा परानविताना, मालिंडा वर्णपुरा, थिलन समरवीरा, तिलकरत्ने दिलशान, एंजेलो मैथ्यूज, रंगना हेराथ, नुवान कुलशेखरा, थिलन तुषारा, चामिंडा वास, अजंथा मेंडिस, चामरा कापुगेदारा, कौशल सिल्वा, सुरंगा लखमल और धम्मिका प्रसाद।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वास की टेस्ट टीम में वापसी