अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेकहम को दर्शकों ने किया हूट

बेकहम को दर्शकों ने किया हूट

फुटबाल जगत के बेहद चमकीले सितारे डेविड बेकहम गुरुवार शाम को अपने फीके प्रदर्शन की वजह से अमेरिकी क्लब गैलेक्सी के साथ दोबारा जुड़ने का जश्न पूरे जोश के साथ नहीं मना सके।

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी बेकहम यूरोप में कई महीने खेलने के बाद जब एक बार फिर गैलेक्सी से जुड़े तो तमाम प्रशंसकों कोमैदान पर उनका दिलकश खेल देखने की उम्मीद थी लेकिन इस मैच में बेकहम का प्रदर्शन इस कदर सुस्त रहा कि स्टेडियम मेंमौजूद हजारों दर्शकों ने उनकी हूटिंग तक कर दी।

हालांकि गैलेक्सी मेजर लीग टूर्नामेंट की सबसे फिसड्डी टीम रेड बुल्स के खिलाफ यह मैच 3-1 से जीतने में कामयाब रहा। मगरगैलेक्सी के सबसे महंगे खिलाड़ी बेकहम इसमें अपनी ख्याति के अनुरूप नहीं खेल पाए और उन्हें इस बात का एहसास भी हुआ। उन्होंने कहा कि मेरा खेल देखते हुए मुझे इसकी उम्मीद थी। वैसे भी कभी-कभी दर्शकों की हूटिंग झेलना भी ठीक ही रहता है।इससे आप अगले मैचों में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित होते हैं।

हालांकि टीम मैनेजर ब्रूस एरेना की राय इससे जुदा है। उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी में यूरोप से लौटे बेकहम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। वह इस मैच में 70 मिनट तक मैदान पर रहे जबकि मैंने उन्हें 60 मिनट तक ही खेलने को कहा था। मुझे उनका जज्बा काफी पसंद आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेकहम को दर्शकों ने किया हूट