फोटो गैलरी

Hindi Newsधमाकों के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड का जकार्ता दौरा रद्द

धमाकों के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड का जकार्ता दौरा रद्द

इंग्लैंड के अग्रणी फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने शुक्रवार को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के दो बड़े होटलों में बम विस्फोटों के बाद अपना जकार्ता दौरा रद्द कर दिया है। इनमें नौ लोग मारे गए जबकि...

धमाकों के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड का जकार्ता दौरा रद्द
एजेंसीFri, 17 Jul 2009 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के अग्रणी फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने शुक्रवार को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के दो बड़े होटलों में बम विस्फोटों के बाद अपना जकार्ता दौरा रद्द कर दिया है।

इनमें नौ लोग मारे गए जबकि कम से कम 23 लोग घायल हो गए। विस्फोट जकार्ता के दो बड़े होटलों-मैरिएट और रिट्ज कार्लटन में हुए। मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ियों को इन्हीं होटलों में चार दिनों के लिए ठहरना था। टीम को शनिवार को वहां पहुंचा था।

युनाइटेड टीम को इंडोनेशिया सुपर लीग एकादश के साथ सोमवार को एक प्रदर्शनी मैच खेलना था। यह मैच युनाइटेड के विश्व दौरे का हिस्सा था। टीम को शुक्रवार को मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर पहुंचना था, जहां उसे मलेशियाई एकादश के साथ बुकित जलील स्टेडियम में मैच खेलना था।

इसके बाद युनाइटेड की टीम को दक्षिण कोरिया और फिर चीन जाना था। अब जबकि टीम का जकार्ता दौरा रद्द हो गया है, उसके कार्यक्रम में भारी फेरबदल की संभावना जताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें