अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी-20 में भी सचिन का कोई सानी नहीं: आमरे

टी-20 में भी सचिन का कोई सानी नहीं: आमरे

टी-20 क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर की काबिलियत पर सवाल उठाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जॉन बुकानन पर पलटवार करते हुए मुंबई इंडियंस टीम के कोच प्रवीण आमरे ने कहा है कि क्रिकेट के इस प्रारूप में भी सचिन की प्रतिबद्धता और कौशल एक मिसाल है।

इंडियन प्रीमियर लीग में तेंदुलकर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के अलावा मुंबई की रणजी टीम के कोच आमरे ने कहा कि क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में सचिन की काबिलियत पर सवाल उठाना गलत है। उन्होंने इस मुकाम पर भी आईपीएल में सारे मैच खेले जो लिटिल मास्टर की प्रतिबद्धता दिखाता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कोच बुकानन ने अपनी किताब 'द फ्यूचर आफ क्रिकेट-द राइज आफ टी-20' में लिखा है कि सचिन टी-20 क्रिकेट के काबिल नहीं है। उन्होंने कहा कि सचिन अब पहले की तरह बेखौफ बल्लेबाज नहीं हैं। टी-20 क्रिकेट में दमखम और गेंदबाजों पर हौव्वा बनने की क्षमता चाहिये जहां वह उन्नीस साबित होते हैं।

सचिन और विनोद कांबली की ही तरह शारदाश्रम स्कूल से पढ़े और रमाकांत आचरेकर से क्रिकेट का ककहरा सीखने वाले आमरे ने पिछले दिनों एक रियलिटी शो में सचिन के बारे में कांबली के बयान पर उपजे विवाद को भी खारिज करते हुए कहा कि विनोद ने अपनी ओर से सफाई दे दी है और माफी भी मांग ली है लिहाजा यह मामला यहीं खत्म हो गया।

गौरतलब है कि कांबली ने एक रियलिटी शो पर कहा था कि सचिन ने खराब दौर में उनका पूरा साथ नहीं दिया था ।
    

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी-20 में भी सचिन का कोई सानी नहीं: आमरे